Headlines News :
Home » » 'आप' ने क्यों जमा किया बिजली बिल?

'आप' ने क्यों जमा किया बिजली बिल?


आम आदमी पार्टी (आप) दिल्ली में सिविल डिसओबिडिएंस मूवमेंट चला रही है और लोगों से बिजली के बिल जमा करने की अपील कर रही है। 23 मार्च से पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल 15 दिन के उपवास पर भी बैठे, ताकि लोगों को एकजुट कर उनके मन से डर निकाला जाए। लेकिन पार्टी के ही अहम नेता प्रशांत भूषण के फ्लैट का बिजली बिल जमा करने पर कुछ आरडब्ल्यूए सवाल उठा रही हैं। इनका कहना है कि एक तरफ 'आप' के नेता खुद बिल जमा कर रहे हैं और दूसरी तरफ लोगों को गुमराह कर रहे हैं।




 

बिलजमाकरनेपरसवाल
ईस्ट दिल्ली आरडब्ल्यूए फेडरेशन के प्रेजिडेंट अनिल वाजपेयी ने बिजली कंपनी बीएसईएस से प्रशांत भूषण के फ्लैट की बिल डिटेल निकलवाई। मयूर विहार फेज-1 में स्थित यह वही फ्लैट है, जहां अन्ना कई बार रुके हैं। जब 2011 में 16 अगस्त क्रांति नाम से आंदोलन शुरू किया था, तो अन्ना के साथ केजरीवाल और दूसरे लोगों को पुलिस ने यहीं से गिरफ्तार किया था। बिजली कंपनी की डिटेल के मुताबिक, इस फ्लैट का लगातार बिल जमा हुआ है। आखिरी बिल 5 मार्च को 4,360 रुपये जमा हुआ। इससे पहले 10 जनवरी को 3040 रुपये, 16 नवंबर 2012 को 8700 रुपये का बिल जमा किया गया।






 

वाजपेयी ने कहा कि 'आप' के नेता लोगों से कह रहे हैं कि बिजली के बिल जमा मत करो और कनेक्शन कटेगा तो हम जोड़ने आएंगे, लेकिन उनके अपने नेता ही बिल जमा कर रहे हैं। धर्मपुरा आरडब्ल्यूए के प्रेजिडेंट कमल अरोड़ा ने कहा कि हम लोग तो यह सोच रहे थे कि पब्लिक को 'आप' के तौर पर नया विकल्प मिल रहा है, लेकिन इस जानकारी से बहुत ठेस पहुंची है।



सोर्स :  नव्भारात्तिमेस 
Share this article :
 
ఆంధ్రమేట్రో AndhraMetro.com - 2015 - 2016 | All Rights Reserved - Contact Us : infogreatindia2013@gmail.com